Breaking

LightBlog

Tuesday 4 July 2017

JIO का नया ऑफर | मिलेगा 224 जीबी 4 जी डेटा |







रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को लॉन्च के वक्त से ही बहुत ही कम कीमत में डेटा और अनलिमिटेड कॉल सर्विस मुहैया करा रहा है.| 
बहरहाल जैसे ही अब जियो समर सरप्राइज ऑफर और जियो धन धना धन ऑफर खत्म होने की कगार पर है. अब ग्राहकों को सेवाओं का लाभ लेने के लिए हर महीने रिचार्ज कराना होगा. इस बीच कंपनी ने एक नया ऑफर पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 4G डेटा का लाभ दिया जाएगा. लेकिन ये प्लान केवल JioFi यूजर्स के लिए ही है.

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को नया JioFi और नया सिम लेने पर 224GB डेटा दिया जाएगा. ग्राहकों को 99 रुपये वाले प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए साइन अप करना होगा. उसके बाद उस एक ऑफर को सेलेक्ट करना होगा जिसमें ऑफर दिया जाएगा. इसके बेसिक पैक में 149 रुपये में रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 12 रिचार्ज सायकल के लिए हर महीने 2GB डेटा दिया जाता है. यानी 149 रुपये वाले इस पैक में ग्राहकों को 24GB डेटा हर साल मिलेगा. जबकि, स्टैंडर्ड जियो प्राइम यूजर्स को 149 रुपये में 28 दिन के लिए केवल 2GB डेटा मिलेगा.

इसी तरह, 309 रुपये वाला रिचार्ज करने पर 28 दिनों के लिए 6 रिचार्ज सायकल पर 1GB डेटा दिया जाएगा. जो कुल कुल मिलाकर 168GB डेटा होगा. ये जियो धन धना धन ऑफर में 309 रुपये के रिचार्ज में मिल रहे डेटा से डबल है. 509 रुपये वाले रिचार्ज की बात करें तो यूजर्स को 28 दिनों के लिए 4 रिचार्ज सायकल में 2GB प्रतिदिन के हिसाब से 224GB डेटा मिलेगा. ये भी रेगुलर सिम कार्ड में 509 रुपये में मिल रहे 168GB डेटा से ज्यादा है.

अंत में बात करें 999 रुपये वाले पैक की तो इसमें 56 दिनों के लिए 120GB डेटा मिलेगा, स्टैंडर्ड 999 रुपये रिचार्ज पैक में भी ग्राहकों को 120 दिनों के लिए इतना ही डेटा मिलता है. दोनों ही केस में ग्राहकों को रोजाना डेटा उपभोग के लिए कोई बाध्यता नहीं है. उपर बताए गए सारे प्लान्स में अनलिमिटेड कॉल, जियो ऐप सब्सक्रिप्शन और SMS मिलते हैं. ये ऑफर केवल जियो प्री-पेड सिम कार्ड में उपलब्ध हैं. JioFi डिवाइस और सिम दोनों को ही रिलायंस डिजिटल आउटलेट और जियो जयो स्टोर्स से या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. हालांकि यहां पर ये बता दें कि JioFi डिवाइस और सिम में मिल रहे ऑफर के अलावा खुद राउटर की कीमत ही 1,999 रुपये है.

No comments:

Post a Comment

Adbox